INDORE NEWS- रेस्टोरेंट संचालक की बेटी का शव फांसी पर लटका मिला

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के हीरानगर में रहने वाली बी.कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस के मुताबिक ईशिका के पिता एक रेस्टोरेंट का संचालन करते हैं। छात्रा मंगलवार को अपने घर में अकेली थी। माता-पिता धार्मिक यात्रा में शामिल होने गए थे। पुलिस के मुताबिक परिवार जब वापस आया तो उन्हें घटना की जानकारी लगी। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल जब्त कर मामला जांच में लिया है।

हीरानगर पुलिस के मुताबिक घटना गणेश धाम कॉलोनी की है। यहां रहने वाली ईशिका (20) पुत्री मुकेश पाल ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। वह गुजराती कॉलेज की छात्रा थी। उसने इस साल फर्स्ट ईयर की एग्जाम दी थी, जिसका अभी तक रिजल्ट नहीं आया था। वह कई दिनों से कॉलेज भी नहीं जा रही थी। मंगलवार दोपहर परिवार ने कबीटखेड़ी से निकलने वाली खाटू श्याम की यात्रा में जाने की बात कही थी। 

ईशिका ने यात्रा में जाने से इंकार कर दिया था। उसने पैदल चलने से मना करते हुए एक्टिवा से आने की बात कही थी। बाद में परिवार उसका यात्रा में इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आई। शाम को परिवार के लोगों ने उसे कॉल किया। लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। माता-पिता देर शाम जब घर वापस आए तो ईशिका अंदर फंदे पर लटकी मिली। फिलहाल परिवार के बयान नहीं हुए है। ईशिका का मोबाइल घर में ही पड़ा था। पुलिस ने उसे जब्त कर आगे की जांच शुरू की है।