INDORE NEWS- इंडिया-न्यूजीलैंड मैच की तारीख बदली, सचिन तेंदुलकर सहित कई क्रिकेट स्टार शहर में

रोड सेफ्टी वर्ल्ड लीग के इंदौर के होलकर स्टेडियम में प्रस्तावित मैच के लिए दिग्गज क्रिकेटरों के इंदौर आने का सिलसिला गुरुवार शाम शुरू हुआ। सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, युवराज सिंह, शेन वाटसन और दिलशान सहित कई क्रिकेटर 17 से 19 सितम्बर तक खेले जाने वाले पांच मुकाबलों के लिए इंदौर पहुंच गए हैं।

इंडिया-न्यूजीलैंड मैच की तारीख बदली

रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड सीरीज 2022 के तहत इंदौर में होने वाला इंडिया लिजेंड्स वर्सेस न्यूजीलैंड लिजेंड्स का मैच का शेड्‌यूल बदल दिया गया है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैचेस की अधिकारिक वेबसाइट पर इसकी घोषणा की गई है। इसके मुताबिक इंडिया लिजेंड्स वर्सेस न्यूजीलैंड लिजेंड्स का मैच सोमवार 19 सितंबर को शाम 7.30 बजे होगा। इंदौर के होलकर स्टेडियम में होने वाला यह मैच पहले 18 सितंबर रविवार की शाम 7.30 बजे होने वाला था। 

इसी वेबसाइट पर 15 सितंबर को इंदौर के होलकर स्टेडियम में इग्लैंड लिजेंड्‌स और साउथ अफ्रीका लिजेंड्स का मैच शाम 7.30 बजे होना बताया जा रहा है। इसी तरह आस्ट्रेलिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स का मैच 18 सिंतबर को दोप. 3.30 बजे होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। अचानक हुए इस बदलाव के बारे में स्थानीय प्रशासन व पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस बदलाव के कारण क्रिकेट के प्रशंसकों को हैरानी हो रही है।