इंटरव्यू के लिए स्कूटर से GWALIOR to BHOPAL पहुंची महिला का रेप, सीहोर के युवक के खिलाफ FIR

प्राइवेट नौकरी के इंटरव्यू हेतु स्कूटर से भोपाल पहुंची ग्वालियर की 32 वर्षीय महिला को नौकरी तो नहीं मिली उल्टा नौकरी दिलाने वाले ने इंटरव्यू के बहाने दुष्कर्म किया और फिर बेहोश करके सीहोर ले गया। जहां बंधक बनाकर लगातार शोषण किया। महिला किसी तरह स्कूटर और सामान छोड़कर सीहोर से भागी और ग्वालियर पहुंची। 

आरोपी लड़का सीहोर का रहने वाला है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने लिए जॉब सर्च कर रही थी। इसी दौरान ग्वालियर में एक युवक से उसकी मुलाकात हुई। जो सीहोर मध्य प्रदेश का रहने वाला है। उसने बताया कि भोपाल में एक छोटा सा इंटरव्यू होगा। उसके बाद 7 दिन की ट्रेनिंग दी जाएगी और फिर जॉब कंफर्म हो जाएगी। महिला ने पुलिस को बताया कि वह स्कूटर लेकर ग्वालियर से भोपाल पहुंची। यहां जॉब के लिए इंटरव्यू तो नहीं हुआ लेकिन सीहोर वाले लड़के ने इंटरव्यू के बहाने उसके अकेलेपन का फायदा उठाया और उसके साथ उसकी मर्जी के बिना फिजिकल रिलेशन बनाए। 

महिला ने पुलिस को बताया कि सीहोर वाले युवक ने उसे कोई नशीली दवा पिलाकर बेहोश कर दिया था और जब होश आया तो वह और उसका स्कूटर सीहोर में थे। यहां पर बंधक बनाकर उस लड़के ने नियमित रूप से उसका शारीरिक शोषण किया। वह मौका पाकर सब कुछ छोड़ छाड़ कर भाग कर आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।