GWALIOR NEWS- सिंधिया समर्थक के मामले में कमजोर पड़े कलेक्टर, FIR पर कार्रवाई नहीं

ग्वालियर
। दिनांक 15 सितंबर 2022 को सीएम शिवराज सिंह चौहान के ग्वालियर दौरे के समय हुए विवाद के बाद कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विक्कू सिंह राजावत के खिलाफ FIR तो दर्ज करवा दी परंतु इसके बाद कलेक्टर कमजोर पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। राजधानी में इस तरह की चर्चा होने लगी है। पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्यवाही नहीं की है। विक्कू सिंह राजावत की गिरफ्तारी के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विक्कू सिंह राजावत के खिलाफ ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के गनर चंद्रशेखर शर्मा की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा एवं डकैती जैसी गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। आरोप था कि राजावत ने मुख्यमंत्री का सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश की। जब सिक्योरिटी गार्ड चंद्रशेखर शर्मा ने उन्हें रोका तो हमलावर हो गए। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बीच में आकर समझाने की कोशिश की तो अभद्रता करने लगे। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड की पिस्तौल छीनने की कोशिश की। 

घटना के 3 दिन बाद मामला दर्ज किया गया था। माना जा रहा था कि प्रशासनिक मुखिया से परमिशन लेने के बाद ही FIR दर्ज की गई है और आईएएस ऑफिसर के साथ अभद्रता करने वाले नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके एक संदेश दिया जा रहा है, परंतु ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दर्ज किए जाने के बाद मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।