GWALIOR NEWS- डॉ गोस्वामी की सडन डेथ, सागर में CMHO और एसोसिएशन के चेयरमैन थे

ग्वालियर के रहने वाले डॉक्टर देवेंद्र गोस्वामी की सडन डेथ हो गई। डॉक्टर गोस्वामी सागर में सीएमएचओ के पद पर पदस्थ थे और गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के चेयरमैन थे। उनकी मृत्यु का कारण भी हार्टअटैक बताया गया है लेकिन हम (भोपाल समाचार डॉट कॉम) लगातार कह रहे हैं कि यह सिर्फ हार्टअटैक नहीं है। इस तरह की सडन डेथ की घटनाएं बहुत ज्यादा बढ़ गई है। रिसर्च की जरूरत है। 

पूरी तरह स्वस्थ थे, अचानक घबराहट हुई और मृत्यु हो गई

बताया गया है कि डॉक्टर गोस्वामी शनिवार को सागर से अपने घर ग्वालियर के लिए रवाना हुए थे। कार को ड्राइव कर रहे थे और पास वाली सीट पर उनकी पत्नी बैठी हुई थी। डॉ. देवेंद्र गोस्वामी की कार सागर में मालथौन से 10 किलोमीटर आगे पहुंची थी, उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि उन्हें अनइजी लग रहा है और वे सीट से टिक गए। थोड़ी देर बाद ही उनका निधन हो गया। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक है। 

हार्ट अटैक नहीं सडन डेथ- घटनाओं की संख्या बहुत बढ़ गई है 

भले ही इस तरह की मृत्यु के मामलों में डॉक्टर लगातार मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बता रहे हो परंतु हमारा (भोपाल समाचार डॉट कॉम) का मानना है कि यह सिर्फ हार्ट अटैक नहीं है। इस विषय में रिसर्च करने की जरूरत है। स्वस्थ और जवान लोगों की मृत्यु हो रही है। डॉक्टर भी बच नहीं पा रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जो संभलने का मौका नहीं देता। 10 मिनट से लेकर 4 घंटे के भीतर तक मृत्यु हो रही है। तबीयत बिगड़ने के बाद हार्ड अटैक का इलाज शुरू हो जाने पर भी जान नहीं बच रही। गंभीर चिंता का विषय है।