BHOPAL NEWS- दिल्ली के मेहरा पंजाब से गिरफ्तार, ओरिएंटल बैंक लोन घोटाला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एमपी नगर पुलिस ने दिल्ली निवासी जेएस मेहरा को पटियाला पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है। मेहरा भोपाल में ओरिएंटल बैंक में मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। आरोप है कि उन्होंने पद का दुरुपयोग करते हुए बिजनेस लोन के मामले में गड़बड़ी की। 

आरोपी जेएस मेहरा ओरिएंटल बैंक शाखा हबीबगंज भोपाल में वर्ष 2008 से 2011 तक मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। वह मूल रूप से दिल्ली के निवासी हैं। वर्ष 2011 के बाद आरोपी का ट्रांसफर पंजाब, भोपाल व कोलकता, मुंबई इत्यादि स्थानों पर हुआ। आरोपी जेएस मेहरा से पूछताछ के बाद पुलिस द्वारा उसके सहयोगी मनोहर आडवानी को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने गणेश मानकर के फर्जी दस्तावेज पर व्यवसायिक लोन के लिए तैयार किए गए थे। 

पुलिस ने बताया कि जेएस मेहरा ने भोपाल में निजी मकान बना लिया था। सन 2020 में वह ओरिएंटल बैंक की पटियाला ब्रांच से रिटायर हो गए थे, लेकिन गिरफ्तारी से बचने के लिए भोपाल नहीं आ रहे थे। पटियाला पंजाब में ही एक किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस उन्हें भोपाल और दिल्ली में तलाश रही थी। हाल ही में पता चला कि वह पटियाला पंजाब में है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।