BHOPAL NEWS- ऑल सेंट स्कूल में प्रिंसिपल और महिला टीचर के बीच लड़ाई, FIR दर्ज

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईदगाह स्थित ऑल सेंट्स स्कूल में प्रिंसिपल प्रेम नारायण दुबे और एक महिला स्पोर्ट्स टीचर के बीच लड़ाई हो गई। महिला टीचर ने शाहजहानाबाद थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। महिला टीचर पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है और उन्होंने न्यायालय में अपने बयान रिकॉर्ड करके आपराधिक प्रकरण में धाराएं बढ़ाने की मांग की है।

घटना 20 सितंबर की बताई जा रही है। महिला टीचर की उम्र 35 वर्ष से अधिक है। उसने बताया कि वह अपने पति के साथ दुबई में रहती थी। जून 2022 में भोपाल आ गई जबकि पति दुबई में है। 5 अगस्त को ऑल सेंट्स स्कूल में बतौर स्पोर्ट्स टीचर ज्वाइन किया। महिला टीचर ने बताया कि प्रिंसिपल अपने चेंबर में उसके साथ ही कर्मचारी के साथ उसके बारे में आपत्तिजनक बातें कर रहे थे। कह रहे थे कि अपने पति को दवाई में छोड़ कर आ गई है और यहां लड़कों के साथ घूमती रहती है।

महिला शिक्षा का कहना है कि उसने सारी बातें दीवार में कान लगाकर सुन ली और प्रिंसिपल के चेंबर में जाकर इसका विरोध किया। प्रिंसिपल ने बिना अनुमति चेंबर में आने के कारण उसका कंधा पकड़ कर उसे धक्का दिया और कॉलर पकड़कर बाहर धकेल दिया।