BHOPAL NEWS- हाई स्पीड कार ने पुलिसकर्मी उड़ाया, मल्टीपल फ्रेक्चर, ड्राइवर फरार

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हाई स्पीड कार ने पुलिसकर्मी को उड़ा दिया। उसके साथ खड़े 3 अन्य पुलिसकर्मी इधर-उधर भाग गए तो जान बच गई। बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के पास 17 सितंबर को हुई इस घटना का वीडियो सोमवार रात को सामने आया है। घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग निकला। 

बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे ने बताया कि शनिवार देर रात चारों पुलिसकर्मी गश्त पर थे। सिपाही धर्मराज मेहरा और राकेश मेहरा के साथ 2 और सिपाही रात 12 बजे नारायण नगर सर्विस रोड पर खड़े थे, तभी सामने से एक कार तेज रफ्तार में आई। यह देखकर बाइक पर बैठे राकेश मेहरा कूदकर भाग गए। 2 अन्य पुलिसकर्मियों ने इधर-उधर होकर जान बचाई, लेकिन धर्मराज को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। फिर उसे घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गई।  इस दुर्घटना में कॉन्स्टेबल को मल्टीपल फ्रेक्चर आए हैं। बाद में पुलिस ने कार जब्त कर ली। 

घटना के CCTV फुटेज अब सामने आया है। VIDEO में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी बाइक पर बैठा है। बाकी तीन लोग खड़े हैं। इतने में कार तेजी से गुजरी। चारों सिपाही कुछ समझ पाते, इससे पहले कार ने बाइक को टक्कर मारते हुए एक सिपाही को चपेट में ले लिया। घटना के बाद से आरोपी ड्राइवर फरार है। बताया जा रहा है कि उसने कार किराए से ली थी।