RDVV और JEC में एडमिशन के लिए एक और मौका, लास्ट डेट बढ़ी

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय ने छात्रों को प्रवेश के लिए फिर मौका दिया है। प्रशासन ने 31 अगस्त तक विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रारंभ कर दिया है। बुधवार को प्रवेश समिति की बैठक में यह निर्णय हुआ। कुलपति प्रो. कपिल देव मिश्रा और कुलसचिव डा.ब्रजेश सिंह की उपस्थिति में यह बैठक हुई, जिसमें तय हुआ कि रिक्त सीट वाले पाठ्यक्रमों में प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ की जाए।

ज्ञात हो कि BALLB, LLM, बीफार्मा, BSC, MSC में सीट भर चुकी है। जिस वजह से उक्त कोर्स में प्रवेश बंद है। बैठक में प्रो.राकेश बाजपेयी, आईक्यूएसी प्रभारी डा.राजेश्वरी राणा, सहायक कुलसचिव सुनीता देवड़ी, आनलाइन प्रभारी डा.आर के गुप्ता, कम्प्यूटर प्रभारी डा.अजय गुप्ता मौजूद रहे। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय और जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज के बीच को करार हुआ। फिजिक्स विभाग में यह करार हुआ। जिसके तहत दोनों ही संस्थानों के विद्यार्थी एक दूसरे के लिए शोध कार्य में मदद करेंगे। 

संस्था के लैब और उपकरण का भी उपयोग साक्षा रूप से किया जाएगा। कुलपति प्रो.कपिल देव मिश्र एवं प्राचार्य डा.पीके झिंगे के बीच करार किया गया। इस दौरान प्रो.राकेश बाजपेयी, जेईसी के डा.कमल कुमार कुशवाहा तथा डा.एम के महोबिया मौजूद रहे।