MP NEWS- विधायक के समर्थकों ने सीईओ को कपड़े फाड़कर पीटा, कचरे में फेंका!

भोपाल
। मध्य प्रदेश के रीवा से बड़ी खबर आ रही है। विधायक के पी त्रिपाठी और सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ एसके मिश्रा के बीच मौखिक विवाद के बाद आज एसके मिश्रा पर हमला हो गया। उनके कपड़े फाड़ कर उन्हें पीटा गया। फिर कचरे के ढेर में फेंक दिया। 

जनपद सीईओ एसके मिश्रा मंगलवार को मीटिंग कर सेमरिया क्षेत्र से लौट रहे थे। इसी बीच पुरव फाॅल के पास आधा दर्जन बदमाशों ने बोलेरो वाहन रोक कर मारपीट की। फिर मरा हुआ समझ कचरे के ढेर में फेंक कर भाग गए। वारदात के बाद चालक की मदद से डायल 100 और सेमरिया पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद एसपी से लेकर पुलिस बल हरकत में आ गया। सीईओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना से पहले इलाके में एक ऑडियो वायरल हुआ। दावा किया गया कि इस ऑडियो में विधायक केपी त्रिपाठी और सीईओ एसके मिश्रा की आवाज हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बहस हो रही है। इस दौरान विधायक ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी के लिए 'साला' शब्द का उपयोग किया और इसी के साथ मिश्रा जी भड़क गए। उन्होंने त्रिपाठी जी को खरी-खोटी सोना डाली। ऑडियो के वायरल होने के बाद मिश्रा जी पर हमला हो गया। 

जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर हमले के बाद दोनों के बीच के बहस का ऑडियो और हमले के बाद की फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मामला मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच गया है। इधर कर्मचारी संगठन नाराज हैं। कर्मचारी नेताओं के बीच लामबंदी हो रही है।