HOTEL VIJAN MAHAL JABALPUR के मालिक पर FIR

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के होटल विजन महल के मालिक पर FIR दर्ज की गई है, संदीप विजन पर आरोप है कि उन्होंने अपने होटल की पार्किंग के लिए प्लाट किराए पर लिया था। और जब उन्होंने किराया नहीं दिया तो प्लाट मालिक ने उसमें ताला लगा दिया। यह जानकारी जब होटल विजन महल के मालिक संदीप विजन को लगी तो उन्होंने अपने लोगों के साथ पहुंचकर ना सिर्फ प्लाट मालिक को धमकाया बल्कि गाली गलौच भी की गई।

प्लॉट मालिक कायम राजानी ने गोरा बाजार थाना मे शिकायत दर्ज कर पुलिस को बताया कि उसने होटल विजन महल को पार्किंग के लिए अपना प्लाट किराए पर दिया था। कुछ दिनों तक तो उसे समय पर किराया दिया गया पर अब बीते चार माह से किराया देना बंद कर दिया। जिस पर कायम राजानी ने प्लाट पर ताला लगा दिया। होटल विजन महल के मालिक संदीप विजन को जब यह जानकारी लगी तो वो अपने बंदूकधारी गुर्गों के साथ पहुँचे और कायम राजानी जेसीबी से जो काम करवा रहे थे उसे बंद करवा दिया और धमकी भी दी।

प्लाट मालिक कायम राजानी ने बताया कि होटल विजन महल के मालिक गुंडागर्दी कर उसे और उसके परिवार को धमका रहे है। इतना ही नहीं उनके द्वारा काम को रोका भी गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि यें भू माफिया और पहुँच बहुत ऊपर तक है। पीड़ित ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन से माँग की हैं कि उनकी मदद की जाए क्योंकि प्लाट से संबंधित तमाम दस्तावेज उनके पास हैं। उन्होंने बताया कि जो जेसीबी काम के लिए बुलाई थी उसकी भी चाबी निकाल ली हैं।

कायम राजानी होटल विजन महल के मालिक संदीप विजन की शिकायत करने गोरा बाजार थाने पहुँचे तो पीछे- पीछे होटल विजन महल के मालिक के लोग भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।गोरा बाजार थाना प्रभारी विजय परस्ते के मुताबिक प्लाट को लेकर किसी तरह का विवाद चल रहा है जिसकी जांच की जा रही है।