GWALIOR NEWS- आगरा से कथावाचक को गिरफ्तार कर लाई पुलिस, चेक बाउंस का मामला

मध्य प्रदेश ग्वालियर पुलिस उत्तर प्रदेश के आगरा से एक कथा वाचक को गिरफ्तार कर लाई। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ ग्वालियर में चेक बाउंस के 10 मामलों में वारंट जारी हुए हैं। बताया गया है कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी भेष बदलकर कथावाचक के पास पहुंचे और उसके शिष्यों के विरोध के बीच पकड़ कर ले आए। 

एडिशनल एसपी क्राइम श्री राजेश दंडोतिया ने बताया कि गौतम नगर थाटीपुर में रहने वाले श्री पूर्ण प्रसाद शर्मा के बेटे कुलदीप शर्मा (जिसे अनिल शर्मा के नाम से भी पहचाना जाता है) ने कई लोगों से उधार पैसा लिया था। इसके बदले में उन्हें बैंक चेक दे दिए गए थे। सभी चेक बाउंस हो गए। जब लोगों ने कुलदीप शर्मा से संपर्क किया तो पता चला कि वह घर पर नहीं है। उसने खुद को लोगों से छुपा लिया है। 

चेक बाउंस के 10 मामलों में उसके खिलाफ वारंट जारी हुए थे। अधिक संख्या में वारंट होने के कारण क्राइम ब्रांच को टास्क दिया गया था। पुलिस को पता चला कि कुलदीप शर्मा इस समय आगरा में है और कथावाचक बन गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने भेज बदला और अपने यहां कथा करवाने का प्रस्ताव लेकर यजमान के रूप में मिलने गए। 

मुलाकात के बाद जैसे ही कंफर्म हुआ। पुलिस ने कथा वाचक कुलदीप महाराज को अपने कब्जे में लिया और इससे पहले के लोग समझ पाते उन्हें वाहन में बिठा लिया। मौजूद भक्तों ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया परंतु फुर्ती के साथ काम करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम वहां से सुरक्षित निकल आई।