DAVV NEWS - स्पॉट एडमिशन राउंड शुरू, सबसे पहले MTech वाले बुलाए

इंदौर।
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर के SCSIT (SCSIT-School of Computer Science and IT ) डिपार्टमेंट में MTech कोर्स में एडमिशन के लिए स्पॉट ऐडमिशन राउंड शुरू किया गया है।

गौरतलब है कि डीएवीवी के स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड आईटी ने MTech(CS) /MTech( IA&SE) /MTech(NM &IS) /MTech(CS) Executive में एडमिशन के लिए स्पॉट राउंड प्रारंभ किया गया है। सभी कैंडिडेट्स जिन्होंने एमपी ऑनलाइन के माध्यम से पहले एडमिशन के लिए अप्लाई किया है। वे भी इस स्पॉट एडमिशन राउंड के लिए आ सकते हैं।

ऐसे कैंडिडेट्स जो मध्यप्रदेश के मूल निवासी हों और जिन्होंने एमपी ऑनलाइन के माध्यम से पहले अप्लाई नहीं किया है, उनके लिए ₹1000( Genreral Category)जबकि SC/ ST के उम्मीदवारों के लिए ₹600 फीस निर्धारित है।

उम्मीदवारों को अपने सभी आवश्यक डाक्यूमेंट्स के दो सेट सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी इसके साथ एडमिशन के समय सबमिट करने होंगे। Transfer certificate और Migration Certificate को छोड़कर बाकी सारी बाकी सभी डाक्यूमेंट्स कैंडिडेट्स को वेरीफिकेशन काउंसलिंग के समय वेरीफिकेशन प्रोसेस के बाद वापस कर दिए जाएंगे।

यदि कैंडिडेट का सिलेक्शन हो जाता है तो उसे ₹10000 का DD रजिस्टार(सेल्फ फाइनेंस )कंप्यूटर साइंस के नाम से Submit करना होगा। Spot admission की लिंग एवं अन्य जानाकारियों का के लिए DAVV की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।