MP NEWS- पीतांबरा माई की शरण में स्मृति ईरानी, बेटी के बार मामले में तनाव चल रहा है

ग्वालियर
। केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ की शरण में आ पहुंची। रविवार की दोपहर अपनी सिक्योरिटी को मंदिर परिसर के बाहर छोड़कर एक आम भक्तों की तरह स्मृति ईरानी माई के दरबार में खड़ी नजर आई।

सावन माह के रविवार को दोपहर 3 बजे के लगभग केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी झांसी से सड़क मार्ग से दतिया पीताम्बरा पीठ पहुंची। मंदिर में केंद्रीय मंत्री स्मृति लगभग 35 मिनट तक रहीं। इस दौरान उन्होंने मां बगलामुखी की विशेष पूजा-अर्चना कर पीठ परिसर में स्थित वन खंडेश्वर महादेव का भी जलाभिषेक किया। उल्लेखनीय है कि बगलामुखी माता (पीतांबरा माई) को सत्ता की देवी कहा जाता है। यह पूजा एवं अनुष्ठान करने से सत्ता की राह में आने वाले अवरोध समाप्त हो जाते हैं। भारत की राजनीति में प्रतिष्ठित ज्यादातर सत्ताधारी दतिया स्थित पीतांबरा पीठ में उपस्थिति लगाते हैं। 

बेटी का बार मामला तनावपूर्ण हो गया है 
पिछले दिनों कांग्रेस नेताओं ने स्मृति ईरानी की बेटी को टारगेट करते हुए खुलासा किया कि वह गोवा में एक बार का संचालन करती है। स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका जोरदार खंडन किया परंतु कांग्रेस नेताओं ने इसके जवाब में कुछ वीडियो वायरल कर दिए जिसमें उनकी बेटी स्वयं को बार का संचालक बता रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी के कुछ वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह सरकार की निंदा कर रही है। स्मृति के यह वीडियो 2014 के पहले के हैं परंतु वर्तमान में प्रासंगिक प्रतीत होते हैं। 

कुल मिलाकर स्मृति ईरानी भारतीय जनता पार्टी के लिए तनाव बनती जा रही है। शायद स्मृति ईरानी को अपने भविष्य के बारे में किसी योजना का गोपनीय समाचार मिल गया होगा।