MP NEWS- 170 में से 121 जनपद अध्यक्ष भाजपा के: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज जनपद पंचायत के चुनावों में भाजपा को शानदार सफलता मिली। कुल 170 जनपद पंचायतों में चुनाव हुए जिसमें 121 में भाजपा के अध्यक्ष बने। कई ज़िलें ऐसे हैं जहां कांग्रेस को जनपद का 1 भी सीट नहीं मिला। 

28 को 143 जनपद और 29 को जिला पंचायत का चुनाव होगा

सचिव राज्‍य निर्वाचन आयोग श्री राकेश सिंह ने यह जानकारी दी है। जनपद पंचायत के अध्‍यक्ष एवं उपाध्‍यक्ष का निर्वाचन 27 जुलाई को 170 जनपद पंचायतों में संपन्‍न हुआ। दूसरे चरण में 28 जुलाई को 143 जनपद पंचायतों में अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्ष का निर्वाचन होगा। जिला पंचायतों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वाचन 29 जुलाई को होगा।

उच्च शिक्षा मंत्री ने SDM को धमकाया- सब तोड़ डालेंगे, यहां आग लग जाएगी 

मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उज्जैन जनपद पंचायत में कांग्रेस से विद्या कुंवर चुनाव जीत चुकी हैं। इसके बाद  मौके पर आए मंत्री डॉ मोहन यादव ने एडीएम संतोष टैगोर को धमकाते हुए कहा कि यह जो कुछ हुआ है सब गलत हुआ है उसे बंद करो मैं इसका विरोध करता हूं। हम हमारे सदस्यों को वोट नहीं डलवा पाए हमारे लिए शर्म की बात है। हमारे वोटरों को वोट नही करने दिया, ऐसा नही चलेगा। क्या नाटक लगा रखा है यहां। सब तोड़ डालेंगे। यहां आग लग जाएगी। 

उज्जैन में जनपद अध्यक्ष के चुनाव में विवाद को लेकर धरने पर बैठे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव। बीजेपी ने विरोध स्वरूप उपाध्यक्ष पद के लिये कोई नामांकन दाखिल नहीं किया। कांग्रेस के नसीर पटेल निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए।