MP NEWS- सरकारी कॉलेज का प्रिंसिपल गिरफ्तार, 10 साल से छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था

ग्वालियर
। जिले की सिरोल थाना पुलिस ने छतरपुर के लवकुश नगर सरकारी कॉलेज में पदस्थ प्रिंसिपल डॉक्टर अंगद सिंह दोहरे को गिरफ्तार कर लिया है। एक शादीशुदा महिला ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। बताया था कि पिछले 10 साल से प्रिंसिपल उसे ब्लैकमेल कर रहा है। दोनों छतरपुर के रहने वाले हैं परंतु संबंध बनाने के लिए प्रिंसिपल, छात्रा को ग्वालियर लेकर आता था ताकि किसी को कुछ पता ना चल पाए। 

लवकुशनगर थाना प्रभारी जयवंत सिंह काकोड़िया ने बताया कि लवकुश नगर डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ प्रिंसिपल डॉ अंगद सिंह दोहरे का अफेयर चल रहा था। किसी को कुछ पता ना चले इसलिए दोनों फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए ग्वालियर जाते थे। लड़की की शादी हो गई लेकिन प्रिंसिपल ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। प्रिंसिपल के पास लड़की की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो थे। 

शादी के बाद जब लड़की ने प्रिंसिपल से मिलना जुलना बंद कर दिया तो उसने दोनों की आपत्तिजनक फोटो लड़की के ससुराल वालों तक पहुंचा दिए। यह फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए। इसके बाद लड़की ने घटनास्थल थाना सिरौली क्षेत्र होने के कारण, वहीं पर मामला दर्ज करवाया। 

छतरपुर पुलिस ने यह भी बताया कि प्रिंसिपल डॉक्टर दोहरे के खिलाफ कई शिकायतें चल रही थी जिसके चलते उनका ट्रांसफर बड़ा मलहरा कर दिया गया था परंतु लवकुश नगर डिग्री कॉलेज छोड़कर जाने को तैयार नहीं थे। अपने ट्रांसफर के खिलाफ हाई कोर्ट से स्टे आर्डर ले आए थे।