डॉ विपिन पांडे और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज- JABALPUR NEWS

जबलपुर
। डॉ विपिन पांडे और उनकी पत्नी श्रीमती अंबिका पांडे के खिलाफ गढ़ा पुलिस थाने में अपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। एक 28 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि डॉक्टर पांडे ने पुलिस डिपार्टमेंट में नौकरी लगवाने का लालच देकर ₹200000 लिए और नौकरी नहीं लगवाई। युवती ने यह भी बताया कि उसका एक आपत्तिजनक वीडियो डॉक्टर के पास है।

गढ़ा पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कुछ समय पहले वह एक अस्पताल में काम करती थी। अस्पताल में विपिन पांडे ड्यूटी डाक्टर थे एवं उनकी पत्नी अंबिका नर्स का काम करती थी। कुछ महीने पहले उसने अस्पताल का काम छोड़ दिया था। वह सरकारी नौकरी की तलाश कर रही थी। डॉ विपिन पांडे ने उसे बताया कि पुलिस विभाग में बड़े अधिकारियों से उसकी जान पहचान है। 

पुलिस के अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए डेढ़ लाख रुपए चेक के माध्यम से लिए और फिर ₹50000 दो किस्तों में नगद ले लिए। पैसे लेने के बाद नौकरी नहीं लगी। युवती का कहना है कि जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो डॉक्टर ने देने से मना कर दिया। युवती ने बताया कि उसका एक आपत्तिजनक वीडियो डॉक्टर के पास है। पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है परंतु डॉक्टर एवं उनकी पत्नी घर पर नहीं है। इन्वेस्टिगेशन पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।