INDORE NEWS- फैक्ट्री संचालक का शव बिजली पोल से लटका मिला, सुसाइड नोट बरामद

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक फैक्ट्री संचालक ने फांसी लगाकर जान दे दी। फंदे में लटके व्यक्ति के मुंह और हाथ टेप से बांधे हुए थे। उसके पास से एक डायरी मिली है, जिसमें उसने कुछ लोगों द्वारा उसके रुपए नहीं देने और परेशान करने का आरोप लगाया है। मां और पत्नी से माफी मांगी है। दोस्तों को भी राम-राम कहा है।

TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक शनिवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर - C में शनि मंदिर के यहां एक व्यक्ति बिजली के पोल से फंदे पर लटका है, जिसका मुंह और हाथ टेप से बंधा हुआ है। मृतक की पहचान संजय (47) पुत्र श्रवण सांकरे निवासी कुशवाह नगर के पास के रूप में हुई। वह गणेश धाम में ही लेथ मशीन का काम करता था। एसआई जगदीश मालवीय के अनुसार मृतक की खुद की फैक्ट्री थी। उसके पास लेथ मशीन का काम था। परिवार वाले शादी में बैतूल गए हुए थे।

मामा विश्वनाथ ने बताया कि संजय का गणेशधाम में खुद का वर्कशाॅप था। सुबह साढ़े 6 बजे सूचना मिली तो संजय ने ऐसा किया है। मंदिर के पास बिजली पोल पर वह फंदे पर लटका हुआ था। विश्वनाथ का कहना है कि उसने कभी किसी परेशानी को लेकर बात नहीं की थी। वह प्रॉपर बैतूल का रहने वाला था। यहां बिजनेस कर रहा था। उसने सुसाइड नोट में जिससे रुपए लेने हैं, उसका जिक्र किया है।

संजय के परिवार में मां, पत्नी और दो बच्चे हैं। उसके पास से पुलिस काे एक डायरी मिली है, जिसमें उसने तीन लोगों के नाम लिखे हैं, इन्होंने उससे रुपए लिए थे और लौटा नहीं रहे थे, ऊपर से उसे परेशान किया करते थे। इस कारण वह अपना काम ठीक से नहीं कर पा रहा था। रुपए नहीं लौटाने के कारण उस पर बाहरी कर्ज भी होता जा रहा था। मां के लिए लिखा है कि वह बहुत अच्छी है, आपकी सेवा नहीं कर पाया, इसलिए मुझे माफ कर देना। पत्नी से माफी मांगते हुए दोनों बच्चों का ध्यान रखने को कहा है। दोस्तों को भी राम- राम कहा। रिश्तेदार सुभाष के मुताबिक रात में 10 बजे उसकी संजय से बात हुई थी, तब उसने अच्छे से बात कही थी। हालांकि वह रात में घर नहीं पहुंचा