GWALIOR NEWS- पड़ोसी के प्यार में पति को छोड़ दिया, वह दोस्तों के साथ सुलाने लगा

ग्वालियर
। पति-पत्नी में अनबन तो हमेशा होती रहती है परंतु इसमें किसी तीसरे की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए। जनक गंज की एक महिला ने अपनी कमजोरी बता दी। पड़ोसी ने मौके का फायदा उठाया, प्यार जताया। युवती ने पड़ोसी के प्यार में पति को छोड़ दिया लेकिन पड़ोसी का व्यवहार बदल गया। खुद तो जुल्म करता ही था, दोस्तों के साथ भी सोने के लिए कहता था।

शहर के जनकगंज स्थित राजा गैस गोदाम के पास रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि उसके घर के सामने दीपक गोस्वामी रहता है। महिला की अपने पति से अनबन चल रही थी तो दीपक गोस्वामी उसकी मदद करने लगा। मानसिक और आर्थिक मदद करते-करते वह उसके करीब आ गया। 26 जून को दीपक उसके घर आया, उस समय वह अकेली थी। पड़ोसी बोला की वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। यहां पर तुम परेशान रहती हो और वह उसे हमेशा खुश रखेगा। 

उसकी बातों में आकर महिला उसके साथ दिल्ली चली गई। दिल्ली में आरोपी ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। फिर उसका व्यवहार बदलने लगा। पहले प्यार जताया करता था अब बात-बात पर मारपीट करने लगा। जब विधिवत शादी के लिए कहा तो कोई जवाब नहीं दिया उल्टा अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहने लगा। इधर ग्वालियर में उसके पति ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। पुलिस उसे तलाशते हुए दिल्ली पहुंच गई। पुलिस को देखकर दीपक फरार हो गया। 

थाना प्रभारी जनकगंज आलोक परिहार का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पूर्व पड़ोसी दीपक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार है, लेकिन जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा।