GWALIOR NEWS- किराना व्यापारी का शव मिला, 2 दिन पहले शेव कराने निकला था

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के सागरताल में किराना व्यापारी का शव मिला है। शव पड़े होने की जानकारी मृतक के रिश्तेदार ने पुलिस और परिजन दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस फायर ब्रिगेड का अमला मौके पर जा पहुंचा और 2 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद शव को तालाब से बाहर निकाला जा सका। 

व्यापारी 2 दिन पहले दाढ़ी कटवाने की कहकर घर से निकला था फिर लौट कर घर नहीं आया। जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन ने उसे आसपास तलाश किया लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका तो परिजन ने थाने में शिकायत की थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके के राम जानकी मंदिर के पास रहने वाले 40 वर्षीय किराना दुकान संचालक सुरेश राठौर का शव बहोड़ापुर के सागरताल में संदिग्ध परिस्थितियों में उतराता मिला है। शव पड़े होने की सूचना मृतक के रिश्तेदार ने पुलिस और परिजनों को दी थी। सुरेश राठौर के शव को सागरताल से बाहर निकलवाया।  पुलिस पता लगा रही है कि मृतक ने खुदकुशी की है या किसी अपराधी ने उसे मारकर ताल में फेंक दिया है।

मृतक सुरेश राठौर 2 दिन पहले  सुबह 9:30 बजे अपनी पत्नी से 50 लेकर घर से निकला था। वह यह कहकर घर से निकला था कि दाढ़ी कटवाने बाजार जा रहा है। लेकिन उसके बाद से ही वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन ने उसे आसपास तलाश किया लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। जिसकी गुमशुदगी तत्काल मृतक के परिजन ने थाने में दी। पुलिस ने मृतक के परिजन के आवेदन पत्र मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।