GWALIOR में होम ट्यूटर पर 9वीं की छात्रा रेप की FIR, फोटो-VIDEO परिजन को मिले तब खुलासा हुआ

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में होम ट्यूटर पर 9वीं की छात्रा रेप की FIR दर्ज हुई है। टीचर ने छात्रा के कई फोटो-VIDEO भी खींच लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देता था। इस कारण एक साल से छात्रा टीचर की हरकत झेल रही थी। 

शिक्षक द्वारा खींचे गए फोटो-VIDEO छात्रा के परिजन के हाथ लग गए। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। छात्रा ने परिजन को आपबीती सुनाई है। घटना थाटीपुर बस्ती की है। मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी टीचर गायब हो गया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाटीपुर में रहने वाली 14 वर्षीय परी (बदला हुआ नाम) 9 वीं की छात्रा है। छात्रा को थाटीपुर निवासी टयूशन टीचर राहुल कन्नौजिया (21) घर पर ही पढ़ाने आता था। कभी-कभी वह छात्रा को अपने घर पर भी बुलाता था। ट्यूटर राहुल बीते एक साल से छात्रा से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। वह ट्यूशन में पढ़ाई के बहाने रूम लॉक कर छात्रा के साथ ज्यादती करता और उसके फोटो-VIDEO बनाकर मोबाइल में रख लेता था। इसके बाद VIDEO वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप रहने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। 

टीचर की वजह से किसी को उस पर शक नहीं था, वहशी टीचर ने इसी बात का फायदा उठाया और लगातार छात्रा के साथ बलात्कार करता रहा। सोमवार को वह फुटेज और फोटो परिजन के सामने अचानक आ गए। किसी ने उन्हें उनके पास भेजा था। मामले का पता चला तो छात्रा से पूछा फिर उसने पूरी घटना बताई। छात्रा के परिजन घटना का पता चलते ही आक्रोशित हो गए। वह गुस्से में राहुल के घर पहुंचे तो वहां आरोपी नहीं मिला। उसे अपने किए कारनामों का भांडा फूटने का पता चला तो वह घर से गायब हो गया है। आरोपी नहीं मिला तो छात्रा को लेकर परिजन थाटीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी ट्यूटर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि छात्रा के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है। वह घर से फरार मिला है। उसके कुछ और ठिकानों का पता लगा है वहां टीम पहुंच रही है।