INDORE NEWS- पुलिस ने युवक कांग्रेस नेता को लाठी और जूतों से पीटा, कमलनाथ ने निंदा तक नहीं की

इंदौर।
सोनिया गांधी के समर्थन में ED के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवक कांग्रेस के एक नेता निखिल वर्मा को पुलिस ने लाठी और जूतों से पीटा। यह नेता प्रवर्तन निदेशालय के इंदौर स्थित ऑफिस के बोर्ड पर कालिख पोत रहा था। 

इस घटना का वीडियो MP Youth Congress द्वारा ही जारी किया गया है। सोनिया गांधी को बार-बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा था। युवक कांग्रेस की तरफ से पत्रकारों को सूचना दी गई थी कि प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस में भाजपा कार्यालय का बैनर लगाया जाएगा। इस सूचना के चलते मीडिया और पुलिस दोनों मौजूद थे। 

इंदौर में प्रदर्शन के दौरान महासचिव निखिल वर्मा ने अचानक काले रंग का स्प्रे बॉक्स निकाला और प्रवर्तन निदेशालय के बोर्ड पर काला रंग स्प्रे कर दिया। इस प्रक्रिया के दौरान पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था और निखिल वर्मा ने भी सरेंडर कर दिया था। तभी अचानक एक टीआई ने निखिल वर्मा को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मचारियों ने निखिल के गाल पर चांटे मारे। इसी दौरान एक अन्य पुलिस कर्मचारी ने निखिल को दो बार जूते भी मारे। नोट करने वाली बात यह है कि घटनास्थल पर मौजूद युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इंदौर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के खिलाफ समाचार लिखे जाने तक कोई प्रदर्शन नहीं किया था। 

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने तो निंदा तक नहीं की 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमाल की राजनीति देखिए। इंदौर में युवक कांग्रेस के नेता को लाठियों से पीटा। जूता मारा गया लेकिन कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम कैंडिडेट कमलनाथ ने इस घटना की निंदा तक नहीं की। समाचार लिखे जाने तक उनके ट्विटर अकाउंट पर इस घटना के बारे में कोई अपडेट नहीं था।