VETERINARY UNIVERSITY JABALPUR में तकनीकी पदों के लिए इंटरव्यू

जबलपुर। 
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में स्थित वेटरनरी विश्वविद्यालय में शिक्षा, शोध और प्रसार का काम तेजी करने के लिए इन दिनों रिक्त तकनीकी पदों को भरने की कवायद चल रही है। विवि प्रशासन लगातार तीसरी बार तकनीकी पदों पर भर्ती प्रक्रिया करने जा रहा है। इस बार विवि ने बैकलाक के रिक्त पदों को भरने रिक्त पद निकले हैं। ये वो पद हैं, जो सालों से खाली हैं। 

कई बार साक्षात्कार आयोजित करने के बाद भी विवि को योग्य उम्मीदवार नहीं मिले। इस बार फिर यह कवायद की जा रही है। विवि द्वारा बैकलाक और सामान्य वर्ग, दोनों को मिलाकर लगभग 24 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया। इसमें लगभग 52 उम्मीदवारों ने आवेदन किया है। इन आवेदनों की छंटनी का काम पूरा कर लिया गया है। विवि द्वारा रिक्त तकनीकी पदों पर की जा रही भर्ती प्रक्रिया तेज हो गई है। 

उम्मीदवार के आवेदनों की छंटनी के बाद स्कोर कार्ड बनाने का काम भी पूरा हो गया है। इसके लिए देशभर से अनुभवियों को बुलाया गया। विवि का दावा है कि स्कोर कार्ड बनाने के दौरान गोपनीयता का ध्यान रखा गया। उम्मीदवारों द्वारा लगाए गए दस्तावेजों की जांच के बाद स्कोर कार्ड में तय किए गए नंबर के आधार पर उन्हें तैयार किया है। सभी उम्मीदवार के स्कोर कार्ड को लिफाफे में बंद कर साक्षात्कार खोला जाएगा।