SEHORA में शिवराज सिंह के खिलाफ मुंडन कराया- JABALPUR NEWS

जबलपुर।
स्वतंत्र जिला बनाने की मांग कर रहे सिहोरा के लोगों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के व्यवहार से नाराज होकर मुंडन कराया और अपना आक्रोश प्रकट किया। लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के बैनर तले चल रहे धरने का 35 वा दिन था। 

सिहोरा जिला आंदोलन के चार सदस्यों ने मुंडन कराया 

मुख्यमंत्री के बयान से आक्रोशित समिति के विकास दुबे, कृष्ण कुमार कुररिया, रामजी शुक्ला और जयप्रकाश तिवारी ने मुंडन कराकर समिति के आर पार की लड़ाई के मंसूबे साफ कर दिये। आंदोलनकारियों ने कहा कि हम घर घर जाकर बताएंगे कि मंच से मीठी-मीठी बातें करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सीएम हाउस में लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। 

नगरीय निकाय चुनाव में सबक सिखाने आह्वान 

लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने सिहोरा की जनता से आह्वान किया कि सत्तारूढ़ सरकार सिहोरा की जनता को अपनी जागीर मान बैठी है।सिहोरा वासियों को मुख्यमंत्री और सरकार को सबक सिखाने का मौका सामने है।समिति ने आह्वान किया कि नगरपालिका और जनपद जिला के चुनावों में सत्ताविरोधी मतदान कर अपना आक्रोश व्यक्त करें।

धरना स्थल पर नागेंद्र कुररिया,अनिल जैन,सियोल जैन,अमित बक्शी,ए के शाही,पन्नालाल,सुधीर अवस्थी,आर के दुबे,शरद सेठ,अजय कुमार,गुड्डू कटेहा, नत्थू पटेल,सचिन पांडे सहित अनेक सिहोरावासी मौजूद रहे।