INDORE में अलीगढ़ की महिला से रेप, पति के दोस्त पर FIR

इंदौर। 
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में सरवटे बस स्टैंड इलाके की एक होटल में महिला से रेप का मामला सामने आया है। रेप करने वाला आरोपी पीड़िता के पति का दोस्त ही है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एसआई महादेव सिंह भदौरिया के मुताबिक घटना गुलजार कॉलोनी में रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ हुई। अपने पति के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि वली मोहम्मद निवासी ग्रीन पार्क, धार रोड और रिजवान निवासी हमीदिया रोड, भोपाल ने मदनी होटल के ऊपर स्थित शांति निकेतन होटल के कमरा नंबर 105 में उसके साथ बलात्कार किया। जिसके बाद पुलिस ने वली मोहम्मद और रिजवान दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी ठेला लगाते हैं।

पुलिस के मुताबिक मार्च 2022 में पीड़िता का अपने पति से किसी बात पर झगड़ा हुआ था। इससे नाराज होकर अपने मायके अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश) चली गई थी। इसके बाद रिजवान ने उसे कई बार फोन किया। उसने महिला को भरोसा दिलाया कि वह पति से उसका समझौता करा देगा। इसके लिए बस एक बार उसे इंदौर आना पड़ेगा।रिजवान की बात पर भरोसा करके पीड़िता इंदौर पहुंची, तो आरोपी ने उसे होटल शांति निकेतन में बुलाया। जहां उसे रिजवान और वली मोहम्मद मिले। महिला बार-बार उनसे अपने पति के बारे में पूछती रही। दोनों कहते रहे कि थोड़ी ही देर में आ जाएगा। इसके बाद वली मोहम्मद ने महिला से जबरदस्ती संबंध बनाए।

महिला का आरोप है कि रिजवान भी उसका रेप करना चाहता था, लेकिन वह फटे कपड़ों में ही भाग निकली। उसने जैसे-तैसे खुद को संभाला। महिला ने बताया कि उसने बाद में खुद ही पति से समझौता किया और उन्हें साथ लेकर दुष्कर्म की शिकायत करने पुलिस के पास पहुंची। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें