पढ़िए भाव्या मित्तल का PA कितना पावरफुल और मालदार है- INDORE NEWS

इंदौर
। EOW की कार्रवाई की जद में आए इंदौर नगर निगम के दरोगा मुकेश पांडे की पहचान केवल अपर आयुक्त भव्या मित्तल के निजी सचिव की नहीं है बल्कि उससे भी कहीं ज्यादा है। पांडे जी नगर निगम में भले ही सफाई कर्मचारियों के टीम लीडर के पद पर पदस्थ हैं परंतु उनकी पावर के चर्चे कम नहीं है। EOW ने छापा मारा है तो मालदार भी हैं। 

EOW को मुकेश पांडे के यहां से महंगा प्राइवेट स्कूल, लग्जरी कार, ब्रांडेड ज्वेलरी और जमीनों के दस्तावेज मिले हैं। 26 साल की नौकरी में पांडे जी को ₹55 वेतन मिला। इसमें न्यूनतम खर्चा काट दे तो 2500000 रुपए के आसपास सेविंग होनी चाहिए परंतु पांडे जी के यहां से अब तक दो करोड़ की संपत्ति का हिसाब मिल चुका है। नगर निगम में कहा जा रहा है कि पांडे जी बड़े पावरफुल आदमी हैं। 

मुकेश पांडे कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के उपाध्यक्ष है। विष्णु प्रसाद शुक्ला इस समाज के अध्यक्ष है। कहा जा रहा है कि मुकेश पांडे, कांग्रेस विधायक एवं महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के लिए काम करते हैं। एसपी धनंजय शाह का कहना है कि पांडे की पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैं। जिनकी जांच की जा रही है। 

इशिता के लिए MBBS की फीस कहां से आई, EOW ने हिसाब मांगा

पांडे की बेटी इशिता के भोपाल में एक कॉलेज से MBBS की पढ़ाई की जानकारी सामने आई है। जिसमें दो साल की फीस 17 लाख के बराबर है। वहीं फ्लैट से करीब 8 लाख रुपए कीमत की 165 ग्राम ज्वेलरी भी EOW को मिली है। इसके साथ ही सवा दो लाख रुपए नकद और घर में करीब 25 लाख रुपए कीमत के विलासिता का सामान मिला है।