MP NEWS- शिक्षक भर्ती घोटाले में बुरहानपुर से 22वीं गिरफ्तारी

इंदौर
। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर कोतवाली थाना पुलिस ने वर्ष 2018 के शिक्षक भर्ती घोटाले में एक और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया। प्रकरण में अब तक 22 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। थाना कोतवाली पुलिस की शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपियों की गिरफ़्तारी की कार्यवाही लगातार जारी है। 

पुलिस ने फ़र्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी पाने वाले वर्ष 2018 के प्रकरण में सोमवार को 22वें आरोपी मनोज करौले (40) को गिरफ्तार किया है। शिक्षक भर्ती घोटाले में अबतक 22 गिरफ्तारियां हो चुकी है। फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नौकरी लेने वाले आरोपियों के विरुद्ध थाना कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। जिसमें लगातार विवेचना जारी है। पुलिस के अनुसार शिक्षा विभाग से मिली जानकारी व दस्तावेजों की जांच की जाकर आगे भी गिरफ्तारियां जारी रहेगी।

उल्लेखनीय है कि पूरे मध्यप्रदेश में इसी प्रकार के घोटाले हुए हैं। सैकड़ों मामलों में अभी जांच की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। ग्वालियर संभाग में सबसे ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आने वाले दिनों में पूरे मध्यप्रदेश में फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी पाने वाले शिक्षकों की गिरफ्तारी होगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !