MP GOVT JOBS- जबलपुर, छिंदवाड़ा और शहडोल में पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती

मध्यप्रदेश में नियमित रूप से सरकारी नौकरी के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी हो रहे हैं। जबलपुर, छिंदवाड़ा एवं शहडोल में पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए वैकेंसी ओपन की गई है। 

एमपी ऑनलाइन से मिली जानकारी के अनुसार नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज जबलपुर में पैरामेडिकल स्टाफ, सहायक ग्रेड 3 एवं सहायक ग्रेड 4 पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हुई है। इसी प्रकार सरकारी मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा में और शासकीय मेडिकल कॉलेज शहडोल में Paramedical Staff की भर्ती की जा रही है। 

एमपी ऑनलाइन द्वारा बताया गया है कि गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल, सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज जबलपुर, दतिया मेडिकल कॉलेज और छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज इन विभागों का स्टाफ नर्स कि परीक्षा एक ही तिथि में एक ही समय पर एक प्रश्न पत्र द्वारा आयोजित की जा रही है, जिन आवेदको ने एक से अधिक विभागों में आवेदन किया है,उनका एक ही परीक्षा का प्राप्तांक उक्त आवेदित विभागो की मेरिट में मान्य होगा व किसी एक आवेदन क्रमांक से प्रवेश पत्र डाउनलोड होगा।

Exam Date of Staff Nurse 03/07/2021

वह आवेदक जिन्होंने एक से अधिक विभागों के लिए आवेदन किया है अपनी रिसिप्ट में चेक करें की अलग-अलग विभागों में उनके द्वारा नाम,पिता का नाम,माता का नाम,जन्म तिथि ,केटेगरी एवं जेंडर में कोई भिन्नता है, तो परीक्षा के पूर्व एमपी ऑनलाइन कस्टमर केयर से सुधार करवा ले, अन्यथा यदि किसी विभाग की मेरिट सूची में आपका नाम नहीं आता है तो यह पूर्ण रूप से आवेदक की जवाबदारी होगी।

उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर वैकेंसी देख सकते हैं एवं Rule book for Paramedical Staff Recruitment DOWNLOAD कर सकते हैं।