MP शिक्षक भर्ती, 2 डिग्री वालों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन सूचना - ROJGAR SAMACHAR

भोपाल
। लोक शिक्षण संचालनालय, मध्यप्रदेश द्वारा शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 के परिणाम के आधार पर पूर्व जारी सूची में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों एवं एक ही सत्र में 2 डिग्री अर्जित करने वाले अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन दिनांक 1 जुलाई 2022 को किया जाना है। दस्तावेजों का सत्यापन शासकीय सुभाष नगर उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, 07 नंबर बस स्टॉप, शिवाजीनगर, भोपाल मध्य प्रदेश में किया जाना है। समय प्रातः 11:00 बजे रहेगा।

गौरतलब है की शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 के परिणाम के आधार पर शिक्षा विभाग के अंतर्गत उच्च माध्यमिक शिक्षक (विषयमान) नियोजन अंतर्गत स्नातकोत्तर में सह विषय में योग्यता आधारित अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन दिनांक 11 मई 2022 और 12 मई 2022 को किए गए थे। 

सनद रहे कि सह विषय में योग्यता धारी पूर्व में अनुपस्थित एवं एक ही सत्र में 2 डिग्री अर्जित करने वाले संलग्न सूची में अंकित अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन दिनांक 1 जुलाई 2022 को किया जाना है। अतः सूची में अंकित अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि वे निर्धारित स्थल पर परिशिष्ट के अनुसार दस्तावेजों की मूल प्रति एवं स्व प्रमाणित प्रति के साथ अनिवार्यता उपस्थित हो अन्यथा उनकी अभ्यर्थिता स्वतः निरस्त मानी जाएगी। 
यहां क्लिक करके आप उन सभी उम्मीदवारों की सूची देख सकते हैं जिन्हें आमंत्रित किया गया है। PDF FILE DOWNLOAD भी कर सकते हैं।