JABALPUR NEWS- मेकल रिसोर्ट के पास मुंबई के मॉडल का शव मिला, बरगी में नहाने गया था

जबलपुर।
 जबलपुर के बरगी डेम में मेकल रिसोर्ट के पास नहाते समय डूबे शहर निवासी मुंबई के माडल दीक्षांत पांडेय का शव आज सुबह मिल गया है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को पानी में तलाश कर बाहर निकाला और पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। दीक्षांत का शव मिलते ही उसके परिवार में मातम छा गया।

बरगी टीआई रीतेश पांडेय ने बताया कि राजुल टाउनशिप तिलहरी निवासी 21 वर्षीय दीक्षांत पांडेय मुंबई में माडलिंग करता था। कुछ दिनों के लिए वह अपने घर आया था। दीक्षांत अपने बड़े भाई निशांत पांडेय एवं बुआ के बेटे अभिषेक व आयुष के साथ कल रविवार को बरगी डेम घूमने गया था। 

मेकल रिसोर्ट से गौर की ओर आने वाले रास्ते में दीक्षांत पानी में डूब गया था। देर रात में पानी में दीक्षांत की तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला था। इसके बाद आज सुबह पुलिस की टीम ने स्थानीय गोताखोरों एवं होमगार्ड के गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जिसके थोड़ी देर बाद ही सुबह करीब 9.30 बजे गोताखोरों को घटनास्थल के पास ही पानी के अंदर दीक्षांत का शव मिल गया।







भाई को न बचा पाने का अफसोस-




बताया जा रहा है कि दीक्षांत का शव मिलने के बाद उसका भाई निशांत पांडे सहित पूरा परिवार फफक-फफक कर रोने लगा। दीक्षांत कल जब पानी में डूबने लगा था तो उसके भाई निशांत ने अभिषेक एवं आयुष के साथ चेन बनाकर बचाने का प्रयास किया था, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। तीनों भाइयों को इस बात का सबसे ज्यादा दुख एवं अफसोस है।