GWALIOR में फ्लाइंग आफिसर फांसी पर लटका मिला, सुसाइड नोट में हैप्पी बर्थ डे पापा… लिखा

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित महाराजपुरा एयरबेस परिसर में फ्लाइंग आफिसर जयदूत पी सरवइया की लाश फांसी पर लटकी मिली है। घटना की जानकारी लगते ही परिसर में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी गाेला का मंदिर थाना पुलिस काे दी गई।

एसआइ ब्रजमाेहन शर्मा ने बताया कि फ्लाइंग आफिसर जयदूत पी सरवइया पिता प्रद्युम्न सिंह एम सरवइया उम्र 25 साल अभी एयरफाेर्स में प्राेवीजनल पीरियड पर हैं। वह इस समय अकेले ही एयरबेस के मैस में बने कमरे में रहते हैं। राेजाना वह सुबह जल्दी कमरे से बाहर आ जाते थे, लेकिन आज सुबह जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकले ताे स्टाफ काे कुछ चिंता हुई। जब दरवाजा खटखटाया ताे काेई जवाब नहीं मिला। इससे स्टाफ की टेंशन अधिक बढ़ गई, क्याेंकि दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में स्टाफ दरवाजे की कुंदी ताेड़कर अंदर दाखिल हुआ ताे देखा कि फ्लाइंग आफिसर का शव फंदे पर लटका हुआ था। 

घटना की सूचना तत्काल एयरबेस के अधिकारियाें काे दी गई। इसके बाद एयरफाेर्स के अधिकारियाें ने माैके पर जांच पड़ताल की। फिर घटना की जानकारी गाेला का मंदिर थाना पुलिस काे दी गई। मृतक मूलतः भावनगर गुजरात के रहने वाले थे। आत्महत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुई है।

पुलिस को स्पाॅट पर डायरी से सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि हैप्पी बर्थ डे पापा… सॉरी। इसका मतलब पुलिस नहीं समझ पा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि आज उसके पिता का जन्मदिन है या आने वाला है। परिवार वालों के ग्वालियर आने के बाद आगे की स्थिति साफ हो सकेगी। एएसपी शहर राजेश दंडौतिया के मुताबिक जो भी तथ्य जांच में सामने आएंगे, उस आधार कार्रवाई की जाएगी।