GWALIOR NEWS- जॉब इंटरव्यू के दौरान भिंड की लड़की का गैंगरेप

ग्वालियर। थाटीपुर स्थित होटल रामाया में जॉब के लिए इंटरव्यू के दौरान भिंड की एक लड़की का गैंगरेप किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। यूनिवर्सिटी थाने में होटल के मालिक राम निवास शर्मा और कर्मचारी अमित मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। रामनिवास की तलाश जारी है।

एएसपी मृगाखी डेका ने बताया कि भिंड की रहने वाली युवती अपने लिए नौकरी की तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसका संपर्क ग्वालियर के रहने वाले एक युवक से हुआ। उसने उसे नौकरी देने के बहाने ग्वालियर बुलाया। बुधवार को वह ग्वालियर आई। यहां उसने होटल रमाया में नौकरी दिलाने की बात कही। इसी दौरान वह युवक महिला को लेकर बलवंत नगर पहुंचा। यहां फोन कर उसने होटल संचालक रामनिवास शर्मा को बुला लिया। रामनिवास अपनी कार से आया। कार में महिला को यह कहकर बैठाया कि वह उसका इंटरव्यू कार में ही ले लेगा। महिला विश्वास करते हुए कार में बैठ गई। 

यह कार अमित मिश्रा के बलवंत नगर स्थित फ्लैट पर जागृति। अमित मिश्रा पहले से ही मौजूद था। यहां उसे फ्लैट के अंदर ले गया। महिला ने शिकायत की है कि इंटरव्यू के नाम पर रामनिवास शर्मा और उसके कर्मचारी अमित मिश्रा ने उसके साथ हरकतें करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ जबरदस्ती की गई। बाद में दोनों ने उसे रिजेक्ट करके भगा दिया। 

लड़की सीधे यूनिवर्सिटी पुलिस थाने पहुंची। रात के समय ही FIR दर्ज की गई और पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में निकल गई। देर रात पुलिस ने कर्मचारी अमित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया लेकिन रामनिवास शर्मा फरार हो गया। एएसपी डेका ने बताया कि सीएसपी यूनिवर्सिटी रत्नेश सिंह तोमर, टीआई संतोष मिश्रा और उनकी टीम को रामनिवास की तलाश में लगाया है।

रामनिवास शर्मा कौन है

रामनिवास शर्मा क्रेसर कारोबारी है। उसका बिलौआ, पारसेन, डरमन पाली में श्रीराम स्टोन के नाम से क्रेसर है। आंतरी में पाइप फैक्ट्री है। जबलपुर में भी माइनिंग से जुड़ा कारोबार शुरू किया है। होटल रमाया थाटीपुर में है, जिसका मालिक रामनिवास ही है। लग्जरी लाइफ जीता है। हाई प्रोफाइल व्यक्ति है और पावरफुल लोगों से अपने संबंध बताता है।