ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी की पंक्ति में, समर्थकों को टीम में रहना सिखाया- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। नगर निगम महापौर टिकट के लिए मुंबई से भोपाल इमरजेंसी लैंडिंग करने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अब पार्टी की पंक्ति में खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोमवार को उन्होंने अपने समर्थकों को टीम में बने रहना सिखाया। स्पष्ट रूप से मैसेज दिया कि पार्टी ने जिस भी व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित किया है उसे जिताने के लिए काम करना है। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर नगर निगम महापौर पद पर सुमन शर्मा का विरोध कर रहे थे। वयोवृद्ध माया सिंह को टिकट दिलाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जमीन से लेकर आसमान तक एक कर दिए थे। भोपाल में शुरू हुई कोर ग्रुप की बैठक खत्म होने से पहले स्पेशल फ्लाइट पकड़कर मुंबई से भोपाल लैंड हो गए थे। ऐसा लग रहा था जैसे सर्जिकल स्ट्राइक कर डाली है। 

महाराज नाराज भी हुए लेकिन कांग्रेस की तरह भारतीय जनता पार्टी में भी उनकी नाराजगी का कोई खास असर दिखाई नहीं दिया। टिकट वितरण पार्टी के अपने नियम कायदों से हुआ। सोमवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों को समझाया कि पार्टी ने सुमन शर्मा को टिकट दिया है इसलिए उन्हें जिताने के लिए काम करना है। पार्टी के सूत्रों का कहना है कि चुनाव प्रचार में जहां भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की आवश्यकता होगी उन्हें आमंत्रित किया जाएगा।