GWALIOR NEWS- पूरा व्हाट्सएप ग्रुप हिरासत में, 12th टॉपर लड़की का फोटो वायरल

ग्वालियर
। एक व्हाट्सएप ग्रुप के सभी सदस्यों को हिरासत में लिया गया है। कक्षा 12 की एक टॉपर छात्रा का फोटो एडिट करके आपत्तिजनक बनाया गया और इस व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया गया था। सभी सदस्य इसलिए हिरासत में है क्योंकि सभी सदस्य एडमिन है। पुलिस अपने तरीके से पता लगा रही है कि फोटो किसने शेयर किया था। 

SSP अमित सांघी की ओर से फॉरवर्ड की गई एक शिकायत की इन्वेस्टिगेशन चल रही है। शिकायत में बताया गया है कि लड़की की उम्र 17 वर्ष है। कक्षा 12 में उसने 93% अंक प्राप्त करके टॉप किया था। मूल रूप से भिंड की रहने वाली है और UPSC की तैयारी करने ग्वालियर आई है। शिकायत में बताया गया कि दिनांक 15 जून को उसका बर्थडे था। एक फोटो उसने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह केक काट रही है और ताऊ जी का बेटा साथ खड़ा हुआ है। 

शरारती तत्वों ने इसी फोटो को कॉपी किया और एडिट करके आपत्तिजनक बना दिया। फोटो को भिंड जिले में स्थित लड़की के गांव के एक व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल किया गया है। बाद में सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। जब परिवार वालों को पता चला तो सभी ने जानकारी जुटाने की कोशिश की। व्हाट्सएप ग्रुप का पता चल गया परंतु ग्रुप का कोई भी सदस्य यह बताने को तैयार नहीं की फोटो किसने शेयर किया था। पुलिस ने ग्रुप के सारे सदस्यों को थाने में बिठा लिया है। समाचार लिखे जाने तक पूछताछ की जा रही थी।