BHOPAL NEWS- पत्नी के कारण तनाव चल रहा था, कारोबारी की किडनैपिंग दोस्त ने कराई थी

भोपाल
। पिछले दिनों BHEL एरिया से एक कारोबारी की जिस फिल्मी स्टाइल में किडनैपिंग हुई और 3000000 रूपए टेरर टैक्स मांगा गया। चिंता बढ़ गई थी कि भोपाल में अपराधियों का कोई गिरोह सक्रिय हो गया है परंतु राहत भरी खबर यह है कि पुलिस ने इस केस को सॉल्व कर लिया है। दावा किया है कि कारोबारी की किडनैपिंग उसके अपने दोस्त ने करवाई थी। 

एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस सचिन अतुलकर ने बताया कि किडनैप हुआ कारोबारी अंकुर मित्तल और आरोपी कारोबारी मनन, दोनों आपस में दोस्त हैं। अंकुर मित्तल की पत्नी कुछ दिनों पहले उससे नाराज होकर अपने मायके नागपुर चली गई। अंकुर को लगता था कि मनन के कारण उसकी पत्नी उससे गुस्सा हो गई है। दोनों के बीच तनाव की स्थिति चल रही थी। 

इसी दौरान मनन ने अपने दो दोस्तों (रायसेन निवासी समीर खान, अब्बास उर्फ सबलू) के साथ मिलकर एक साजिश रची। दोनों दोस्तों को अपनी बाइक लेकर भेजा और फिल्मी स्टाइल में अंकुर मित्तल को किडनैप करवा दिया। उसने दोस्तों को बताया था कि अंकुर 25-30 लाख रुपए तक आसानी से दे देगा। पुलिस के पास नहीं जाएगा। अंकुर पैसा देने के लिए राजी हो गया था लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उसे पैसे का इंतजाम करने के लिए बहुत कम समय दिया। 

जयपुर निर्धारित समय पर पैसे का इंतजाम नहीं कर पाया तो अपनी जान बचाने के लिए उसने पुलिस को सब कुछ बता दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मामले का खुलासा कर दिया।