छुट्टी के दिन भी खुलेंगे सरकारी ऑफिस, कर्मचारियों के अवकाश निरस्त- SEHORE MP NEWS

सीहोर।
मध्य प्रदेश के सीहोर जिला कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर ने नगरीय निकाय, त्रिस्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन से संबंधित कार्य को दृष्टिगत रखते हुए जिले में कार्यरत सभी अधिकारियों, कर्मचारियों के 16 मई 2022 से अवकाश पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए है। 

निर्वाचन कार्य सम्पन्न होने तक समस्त प्रकार के अवकाश कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी, सीहोर की अनुमति से ही स्वीकृत किये जायेंगे। जारी आदेश के अनुसार समस्त अधिकारी, कर्मचारी अपने-अपने मुख्यालय पर उपस्थित रहेंगे तथा सार्वजनिक अवकाशों में भी उनके कार्यालय खुले रहेंगे। यदि शासकीय कार्य से मुख्यालय से बाहर जाना है तो उसकी पूर्व अनुमति कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सीहोर से प्राप्त करेंगे। 

ऐसे अधिकारी, कर्मचारी जो निर्वाचन आचार संहिता प्रारंभ होने के पूर्व ही अवकाश पर हैं, उनके अवकाश प्रकरण जिला निर्वाचन कार्यालय को प्रस्तुत करें एवं जो कर्मचारी मेडिकल अवकाश चाहते हैं, उनके अवकाश मेडिकल बोर्ड की अनुशंसा उपरान्त ही मान्य किये जाने के आदेश दिए गए है। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.