GWALIOR NEWS - लापता नाबालिग को गोली लगी, दोनों परिवार सहित प्रेमी पर भी संदेह

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में घर से युवक के साथ लापता हुई नाबालिग को गोली मारने के मामले में संदेह के घेरे में दोनों परिवारों के साथ प्रेमी भी है। पुलिस तीनों एंगलों पर पड़ताल कर हत्या के प्रयास की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है। गुरुवार की रात को बड़ागांव हाइवे पर टेकनपुर निवासी बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी।। गोली युवती के ह्रदय के ऊपर लगी है। घटना के समय युवती को ले जाने वाला हरेंद्र गुर्जर भी उसके साथ था। 

हरेंद्र का कहना है कि हम दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के घरवाले राजी नही थे। युवती को गोली मारने की सूचना मिलते ही एसएसपी अमित सांघी, एएसपी राजेश दंडौतिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने हरेंद्र गुर्जर को अभी क्लीन चिट नहीं दी है। नाबालिग के अपहरण का मामला आंतरी थाने में दर्ज है।

टेकनपुर निवासी किशोरी का हरेंद्र गुर्जर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। 9 मई को युवक व युवती घर से गायब हो गए। दोनों के घरवालों ने आंतरी थाना पुलिस को सूचना दी। हरेंद्र गुर्जर ने घटना के बाद पुलिस को बताया कि शादी के लिए दोनों घर से भागकर दिल्ली गए थे। गुरुवार को दिल्ली से ट्रक से वापस लौटकर आए, क्योंकि युवती के घरवाले तलाश रहे थे। इसलिये वह बस व ट्रेन से न आकर ट्रक से आए थे। बड़ागांव हाइवे पर शादी करने के लिए किसी मंदिर की तलाश कर रहे थे, तभी बाइक पर सवार कुछ लोग आए और अंकिता को गोली मार दी।

हरेंद्र ने बताया कि अंकिता को गोली लगने के बाद वह उसे गोद में उठाकर लगभग 400 मीटर दौड़कर मुरार तक पहुंचा। मुरार पहुंचने पर पुलिस की मदद लेकर उसने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस युवती को गोली मारने वालों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। एसएसपी अमित सांघी का दावा है कि जल्द से जल्द नाबालिग के हत्या के प्रयास की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.