GWALIOR NEWS- महिला शिक्षक ने RTI कार्यकर्ता के खिलाफ FIR दर्ज कराई

ग्वालियर।
सरकारी स्कूल में पदस्थ एक महिला शिक्षक ने RTI कार्यकर्ता पंजाब सिंह गुर्जर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। आरोप लगाया है कि झूठी शिकायतें करके नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। दबाव बनाकर यूनिवर्सिटी कैंपस में मिलने के लिए बुलाया और फिर आपत्तिजनक हरकत करने लगा। महिला शिक्षक ने पुलिस को रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराई है।

यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र निवासी 34 वर्षीय महिला ने पति के साथ थाने आकर बताया कि वह सरकारी स्कूली में शिक्षक है। उसे सुरैयापुरा में रहने वाला पंजाब सिंह गुर्जर ब्लैकमेल करने का प्रयास पिछले कई दिनों से कर रहा है। आरोपित बेटे व उसे जान से मारने की धमकी देने के साथ उठाकर ले जाने के लिये कहता है। आरोपित ने उसके खिलाफ सीएम हेल्पलाइन में झूठी शिकायत की और विभाग में बदनाम करने का प्रयास किया। 

शिकायत में महिला शिक्षक ने बताया कि आरोपित ने उसे धमकाकर विश्वविद्यालय कैंपस में बुलाया और छेड़छाड़ का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपित को पकड़ने के लिये उसके घर दबिश दी। आरोपित घर से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.