MP school education- जिला परियोजना समन्वयक के इंटरव्यू स्थगित

MP education portal news

भोपाल। मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा के राज्य शिक्षा केंद्र ने जिला स्तर पर रिक्त DPC- जिला परियोजना समन्वयक के पद पर नियुक्ति हेतु आयोजित इंटरव्यू एवं डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। इसके बारे में ना तो कोई कारण बताया गया है और ना ही कोई अगली तारीख घोषित की गई है। 

मध्य प्रदेश शासन के राज्य शिक्षा केंद्र की ओर से जारी सूचना क्रमांक 3352 दिनांक 23 मई 2022 के अनुसार समग्र शिक्षा अभियान मिशन के अंतर्गत विभिन्न जिलों में जिला परियोजना समन्वयक के पद की पूर्ति प्रतिनियुक्ति से किए जाने हेतु प्रशासकीय निर्णय के अनुसार 321 प्राचार्य उच्चतर माध्यमिक विद्यालय संवर्ग के अधिकारियों को दस्तावेज परीक्षण एवं साक्षात्कार हेतु दिनांक 24 से 27 मई 2022 एवं 30-31 मई 2022 को आमंत्रित किया गया था। 

सूचना पत्र में बताया गया है कि, उक्त कार्रवाई आगामी आदेश तक स्थगित की जाती है। यह सूचना पत्र रमाकांत तिवारी नियंत्रक स्थापना राज्य शिक्षा केंद्र के हस्ताक्षर से एवं संचालक द्वारा आदेशानुसार जारी किया गया है। यह आदेश दिनांक 23 मई 2022 को हस्ताक्षर किया गया एवं 24 मई 2022 को एमपी एजुकेशन पोर्टल पर अपलोड किया गया।