पुलिसवाला दूल्हा शादी के बीच दुल्हन को छोड़ गर्लफ्रेंड को ले भागा- MP CRIME NEWS LOVE STORY

भोपाल
। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में रहने वाला एक पुलिस कांस्टेबल अपनी ही शादी के दिन दुल्हन को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया। रिश्ता जोड़ने से पहले ही टूट गया। हाथों में मेहंदी सजाए बैठी दुल्हन पुलिस थाने पहुंची और अपने ही दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

बैतूल जिले के भैंसदेही में पदस्थ कॉन्स्टेबल सोनू चलतिया छिंदवाड़ा के रावणवाड़ा थाना इलाके के छिंदा गांव का रहने वाला है। उसकी शादी छिंदवाड़ा के ही काराबोह में रहने वाली युवती के साथ तय हुई थी। 22 मई को शादी थी। लड़कीवालों के यहां मेहमानों और रिश्ते-नातेदारों का भोजन हो चुका था। विवाह का उत्सव चरम पर था। दुल्हन सोलह सिंगार करके अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी। 

देर रात तक बारात दरवाजे पर नहीं आई। लड़की के पिता ने लड़केवालों को फोन किया तो वहां से जवाब मिला कि हम बारात लेकर नहीं आ सकते। दुल्हन दूसरे दिन परिजन के साथ देहात थाने पहुंची और लड़केवालों के खिलाफ शिकायत की। पता चला है कि दूल्हा बैतूल में किसी लड़की के साथ 1 साल से रिलेशन में था और चुपके से छिंदवाड़ा में शादी कर रहा था। 

जब गर्लफ्रेंड को इसके बारे में पता चला तो वह पुलिस थाने पहुंच गई। दूल्हे को जैसे ही इसकी जानकारी मिली वह, दुल्हन को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ चला गया।