MP Rojgar Samachar- अतिथि विद्वानों की ज्वाइनिंग के लिए लास्ट डेट घोषित

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के कार्यालय आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय भोपाल द्वारा अतिथि विद्वानों की ज्वाइनिंग के लिए लास्ट डेट घोषित कर दी गई है। अंतिम तिथि के बाद किसी भी प्रकार का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन नहीं किया जाएगा। 

मध्य प्रदेश के सभी शासकीय महाविद्यालयों के प्राचार्य के नाम जारी पत्र दिनांक 9 मई 2022 के अनुसार अतिथि विद्वान आमंत्रण प्रक्रिया के अंतर्गत जारी आवंटन सूची दिनांक 23 अप्रैल 2022 के अनुसार ऐसे अतिथि विद्वान जिन्होंने आज दिनांक तक आवंटित महाविद्यालय में कार्यभार ग्रहण नहीं किया है उन्हें 11 मई 2022 शाम 5:00 बजे तक दस्तावेज सत्यापन करके कार्यभार ग्रहण करना सुनिश्चित करें। 

यदि आवंटित सूची के अनुसार संबंधित अतिथि विद्वान के दस्तावेज सत्यापित नहीं पाए जाते हैं तो उस स्थिति में उनकी ऑनलाइन ड्राइविंग एवं रिलीविंग के No document proper ऑप्शन का चयन कर जानकारी अपडेट करें। यदि कोई उम्मीदवार निर्धारित लास्ट डेट तक पदभार ग्रहण करने के लिए उपस्थित नहीं होता है तो No response ऑप्शन का चयन करके जानकारी अपडेट करें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.