मध्यप्रदेश में बिजली कटौती के कारण दुल्हन बदल गई, सरकार की किरकिरी- MP NEWS

भोपाल।
हाल ही में मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सरकारी खर्चे पर पर्यटन करते और एक नदी में गोता लगाते हुए दिखाई दिए थे। इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि मध्यप्रदेश में बिजली का संकट नहीं है। इधर उज्जैन में बिजली कटौती के कारण दुल्हन बदल गई। दो बहनों की शादी थी। दोनों के फेरे एक दूसरे के पति के साथ हो गए।

मामला उज्जैन जिले के दंगवाड़ा गांव का है। इंगोरिया थाना क्षेत्र के दंगवाड़ा गांव में भील समाज के भोला और गणेश बरात उज्जैन जिले के नलवा के समीप ग्राम असलाना गई थी। यहां वधु पक्ष की तीन बहनों की शादी थी। तीनों बहनों ने बिलकुल एक जैसा लहंगा बनवाया था। विवाह समारोह आनंद पूर्वक संपन्न हो रहा था। सात फेरे के समय अचानक बिजली चली गई।

निकिता ने गणेश को वरमाला पहनाई थी लेकिन सात फेरे रामेश्वर के साथ ले लिए। इसी प्रकार निकिता की बहन ने रामेश्वर को वरमाला पहनाई थी और सात फेरे गणेश के साथ हो गए। क्योंकि दोनों दुल्हनों के लहंगे एक जैसे थे और दोनों घूंघट में थी, इसलिए अदला-बदली का किसी को पता ही नहीं चला। रस्मो रिवाज पूरा होने के बाद विदा हो गई और दोनों बहने एक दूसरे के ससुराल पहुंच गई। जब घूंघट खुला तब पता चला। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.