MP POLICE स्पेशल ब्रांच में सिपाही से TI तक प्रतिनियुक्ति के लिए अधिसूचना जारी

भोपाल
। मध्य प्रदेश पुलिस की स्पेशल ब्रांच में आरक्षक से लेकर निरीक्षक तक सभी पदों पर प्रतिनियुक्ति के लिए अधिसूचना जारी की गई है। आवेदन की लास्ट डेट घोषित नहीं की गई है। 

मध्य प्रदेश पुलिस स्पेशल ब्रांच में नियुक्ति के लिए पात्रता

1. आधारभूत / बुनियादी प्रशिक्षण उत्तीर्ण हो।
2. न्यूनतम 5 वर्षों की सेवा पूर्ण कर ली गई हो।
3. किसी अन्य इकाई में पूर्व में प्रतिनियुक्ति पर न रहे हों, यदि रहें हो तो प्रतिनियुक्ति से वापसी उपरांत मूल इकाई में 03 वर्ष पूर्ण कर चुके हों।
छत्तीसगढ़ी, गोंडी, उर्दू मराठी अथवा अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की जानकारी रखने वाले अधिकारी एवं कर्मचारी को प्राथमिकता दी जावेगी। 

How to apply for MP police special branch deputation

आवेदन के लिए उसी प्रपत्र का उपयोग किया जाएगा जो अन्य राज्य अथवा केंद्रीय संगठनों में प्रतिनियुक्ति एवं विशेष पुलिस स्थापना (लोकायुक्त संगठन), आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो, एसटीएफ, एटीएस, हॉक फोर्स और साइबर सेल में पदस्थापना हेतु इकाई प्रमुख के माध्यम से प्रस्तुत किया जाता है।

आरक्षक से निरीक्षक स्तर के अधिकारी अथवा कर्मचारी, जो उक्तानुसार पात्रता रखते हों और विशेष शाखा मुख्यालय/ विशेष शाखा की फील्ड इकाईयों में कार्य करने के लिये इच्छुक हों, उनके निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र लिखित सहमति अभिमत / अनुशंसा सहित इस कार्यालय को ई-मेल आईडी os.estt-sb@mppolice.gov.in पर एवं हार्डकॉपी के माध्यम से भिजवाने का कष्ट करें।

About special branch MP Police

Madhya Pradesh Police special branch द्वारा विभिन्न आंदोलनों, त्यौहारों, मेलों आदि के आयोजन, साम्प्रदायिक घटनाओं में प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने एवं आंतरिक सुरक्षा, VIP security इत्यादि महत्वपूर्ण कार्यों का संपादन किया जाता है। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.