कमलनाथ की जाति क्या है, लोकेंद्र पाराशर ने अरुण यादव से पूछा - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश में जातिवाद की राजनीति कर रही कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव से कमलनाथ की जाति पूछी है। 

लोकेंद्र पाराशर ने एक ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को जाति बताने की जिम्मेदारी मिली है। उम्मीद है वह सबसे पहले कमलनाथ की जाति बताएंगे। उल्लेखनीय है कि कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री बनते ही जातिवाद के मुद्दे को इतना बड़ा कर दिया कि उसके कारण हजारों युवाओं की नौकरी और शिक्षा प्रभावित हो गई। 27% ओबीसी आरक्षण के कच्चे फैसले के कारण सरकारी सिस्टम में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

कमलनाथ की जाति को लेकर सन 2018 में विधानसभा चुनाव से पहले भी सवाल किया गया था। भोपाल में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने जब कमलनाथ से सवाल पूछा तो वो इसे टालते हुए बोले कि उनकी जाति हिन्दुस्तानी है और वो समाजसेवा के लिए राजनीति मेें आए हैं। सवाल यह है कि जब कमलनाथ समाज की सेवा के लिए राजनीति में आए हैं तो फिर समाज को जातियों और धर्म के बीच विभाजित करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। यह भी पढ़ें- KAMAL NATH की जाति क्या है, पिता क्या करते थे, भाई-बंधु कहां हैं