कांग्रेस MLA का बेटा ड्रिंक एंड ड्राइव- इंदौर के व्यापारी को घसीटा, वीडियो वायरल, FIR दर्ज - MP NEWS

भोपाल
। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खास शाजापुर से कांग्रेस पार्टी के विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे रोहिताप सिंह कराड़ा के ड्रिंक एंड ड्राइव का वीडियो वायरल हुआ है। इंदौर के व्यापारी ने आरोप लगाया है कि उसे 400 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। पुलिस ने एक्सीडेंट एवं लड़ाई झगड़े का मामला दर्ज किया है लेकिन मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 नहीं लगाई। FIR अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज की गई है।

घटना शनिवार 21 मई 2022 रात की बताई जा रही है। इंदौर के रेडीमेड और ड्राई फ्रूट के कारोबारी दिनेश आहूजा ने भाड़ाखेड़ी पुलिस चौकी में शिकायत की है कि भोपाल इंदौर हाईवे पर कार्य क्रमांक MP04EB9258 के चालक ने उनकी कार क्रमांक MP09CN9302 को टक्कर मारी और उनके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं नशे में धुत कार चालक ने, उनकी कार को करीब 400 मीटर तक घसीटा। उन्होंने हैंड ब्रेक लगाकर अपनी कार को रोका और जान बचाने के लिए सड़क किनारे खेतों में छुप गए।

एसपी मयंक अवस्थी का कहना है कि आवेदक दिनेश आहूजा द्वारा थाने में शिकायत की है। रात साढ़े 10 बजे आर्टिका भोपाल से इंदौर की ओर आ रही थी, भानाखेड़ी जोड़ के पास एक सड़क हादसा हुआ जिसमें 100 डायल को सूचना मिली थी। आवेदक की शिकायत पर धारा 279, 294,352,184 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

घटना का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार की ड्राइविंग सीट पर नशे में धुत एक युवक दिखाई दे रहा है। दावा किया गया है कि यह युवक कांग्रेस नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक हुकुम सिंह कराड़ा का बेटा रोहिताप सिंह कराड़ा है, लेकिन पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विधायक के बेटे को नामजद नहीं किया है। 

यहां क्लिक करके पढ़िए ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले में किस धारा के तहत मामला दर्ज होता है और इसके लिए किसी लड़ाई झगड़े या एक्सीडेंट की जरूरत नहीं है। 
---