MP NEWS - कांग्रेसी नेता के बेटे का शव मिला, बॉडी डीकंपोज हो चुकी है

रतलाम।
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पूर्व कांग्रेसी नेता और एडवोकेट नरेंद्र सिंह पुरोहित के पुत्र मनीष पुरोहित का शव आज घर के कमरे में बंद मिला है। घर के ऊपर बने कमरे में से दुर्गंध आने पर जब दरवाजा खोला गया तो मृतक मनीष पुरोहित का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। 

घटना की सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना पुलिस और एफएसएल अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। मृतक की पत्नी और बच्चे इंदौर में रहते हैं। जिनके आने के बाद शव को मौके से हटाया जायेगा। पुलिस के अनुसार बॉडी डीकंपोज हो चुकी है। जिससे मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

घटना रतलाम के दिवंगत कांग्रेसी नेता नरेंद्र सिंह पुरोहित के न्यू रोड स्थित आवास की है। जहां शाम उनके पुत्र मनीष पुरोहित का शव डीकंपोज हालत में मिला है। पड़ोसियों के अनुसार पिछले दो-तीन दिनों से कमरे का दरवाजा बंद था और दुर्गंध भी आ रही थी। परिवार के अन्य लोगों को दुर्गंध आने की जानकारी देने पर जब दरवाजा खोला गया तो मनीष पुरोहित का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। 

मनीष पुरोहित की पत्नी और बच्चे इंदौर रहते हैं। जिन्हें उनका शव मिलने की जानकारी दी गई है। स्टेशन रोड थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। मृतक के परिवारजनों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जाएगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.