MP NEWS- प्रदूषण वैज्ञानिक के यहां मिली करोड़ों की संपत्ति, REWA EOW का छापा

भोपाल।
मध्य प्रदेश शासन के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ, रीवा की टीम ने सतना जिले में M.P Pollution Control Board के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के यहां कार्रवाई की। बताया गया है कि प्रदूषण वैज्ञानिक के यहां करोड़ों रुपए की संपत्ति मिली है। 

प्रदूषण बोर्ड के वैज्ञानिक श्री सुशील कुमार मिश्रा सतना शहर के मारुति नगर में स्थित घर पर EOW TI मोहित सक्सेना, प्रवीण चतुर्वेदी एवं 25 लोगों की टीम कार्रवाई कर रही है। समाचार लिखे जाने तक बताया गया है कि 28 लाख कैश, स्मार्ट सिटी से लगा हुआ 7 एकड़ का फार्म हाउस, 25 लाख रुपये से ज्यादा कीमत के सोने चांदी के जेवर मिले है। अभी यह पता लगाना बाकी है कि इनमें से कितनी संपत्ति, आभूषण और पैसा वैध है और कितना अवैध। 

मध्य प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के बारे में माना जाता है कि इसके वैज्ञानिक प्रदूषण जैसे संवेदनशील विषय पर काम करते हैं और हर हाल में ईमानदार होते हैं। जिन संस्थाओं और संगठनों की पहचान ही ईमानदारी हो, यदि वहां से बेईमानी, भ्रष्टाचार और रिश्वत की खबरें आने लगे तो समाज में निराशा, आक्रोश और चर्चा स्वाभाविक है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.