मुख्यमंत्री ने ग्वालियर IG अनिल शर्मा को हटाया, डी श्रीनिवास वर्मा की नियुक्ति- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से उनके पद से हटाने के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री को सूचना मिली थी कि IG शर्मा ने गुना की घटना को गंभीरता से नहीं लिया और घटनास्थल पर देरी से पहुंचे। 

गुना कांड में मुख्यमंत्री की हाई लेवल मीटिंग

इधर गुना से खबर आ रही है कि वन्य प्राणी तस्करों के साथ मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुए एक हत्यारे नौशाद मेवाती की मृत्यु हो गई है। गंभीर घायल होने के बाद उसके साथी उसे छोड़कर भाग गए थे। राघोगढ़ के बिदोरिया गांव के पास उसकी डेड बॉडी बरामद कर ली गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना की घटना को लेकर राजधानी में उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। बैठक में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के साथ सीएस, डीजीपी, एडीजी, पीएस गृह सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। 

ग्वालियर के नए आईजी डी श्रीनिवास वर्मा 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अनिल कुमार शर्मा आईपीएस को ग्वालियर के आईजी पद से हटाने के बाद गृह विभाग मंत्रालय ने 1997 बैच के आईपीएस डी श्रीनिवास वर्मा को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ग्वालियर जोन के पद पर पदस्थ किया है। श्री वर्मा विसबल पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ थे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.

सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ हाई लेवल मीटिंग