GWALIOR NEWS -महिला पटवारी की सगाई तय हुई तो बॉयफ्रेंड ब्लैकमेल करने लगा

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में महिला पटवारी ने अपने दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। दरअसल महिला पटवारी की मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर एक युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने पटवारी के साथ मुलाकात कर कुछ फोटो खींचे थे। अब उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर पैसे मांग रहा है। महिला से उसने छेड़छाड़ भी की है। घटना जनकगंज इलाके की है।

जब महिला पटवारी ने उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया तो वह नंबर बदल-बदलकर कॉल व मैसेज कर रहा है। महिला फोन रिसीव नहीं करती है तो परिजन को कॉल करता है। महिला पटवारी की हाल ही में सगाई पक्की हुई है। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत जनकगंज थाने में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जनकगंज निवासी 29 वर्षीय कामना (बदला हुआ नाम) पटवारी है और अभी मुरैना में उनकी पदस्थापना है। उसकी कुछ माह पूर्व अंकुर अग्रवाल नामक युवक से मेट्रीमोनियल वेबसाइट के जरिए पहचान हुई थी। बाद में यह पहचान दोस्ती में बदल गई। बात आगे बढ़ी और वह मिलने लगे। इसी बीच महिला पटवारी के साथ अंकुर ने कुछ फोटो भी खींच लिए और उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद पटवारी को लगा अंकुर ठीक नहीं है और उसने उससे दोस्ती तोड़ दी। अब वह कॉल कर उसे परेशान करने लगा। जब उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह उसे धमकाने लगा। जब महिला पटवारी ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो अंकुर उसके परिजन के नंबर पर कॉल करने लगा। वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

इसी बीच महिला पटवारी के परिजन ने दूसरी जगह उसकी सगाई तय कर दी। इससे नाराज युवक उसे धमकाकर फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं आरोपी दो बार उससे पैसे ऐंठ चुका है। इसके बाद भी वह नहीं माना और उसके भाई के मोबाइल पर एडिट किए हुए फोटो भेजकर उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। इससे परेशान पटवारी जनकगंज थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.