BHOPAL NEWS- फैशन डिजाइनर ने सुसाइड किया, लिखा- 'मैंने अपना घमंड पूरा कर लिया ....

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर क्षेत्र में स्थित जेके टावर में एक फैशन डिजाइनर ने युवती ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस को शव के पास सुसाइड नोट मिला है। अमृता के पिता की 2012 में मृत्यु हो चुकी है। मां वल्लभ भवन में नौकरी करती है। घर में मां के साथ बड़ी बहन और छोटा भाई रहता है।

फैशन डिजाइनर ने सुसाइड नोट में लिखा है कि 'मैंने अपना घमंड पूरा कर लिया। मेरे शव को किसी को छूने न दिया जाए, खासकर उनको जिनका मुझे छूने के बाद दिन खराब हो जाता है।" अंत में उसने यह कदम उठाने के लिए माफी भी मांगी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है। टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक 29 वर्षीय अमृता सोंधिया फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद एक बुटिक में डिजाइनिंग सीखने जाती थी।  

अमृता मूलत: रीवा की रहने वाली थी। बड़े भाई परिवार के साथ कोलार में रहते हैं। घटना के समय छोटा भाई नीलबड़ में निर्माणाधीन मकान को देखने गया था। इन दिनों मां और बहन रीवा गए हुए थे। पुलिस को प्रथमदृष्टया मामला पारिवारिक विवाद के बाद तनाव में रहने का लग रहा है। पुलिस स्वजन के बयान ले रही है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।